भाजपा नेता हेमंत द्विवेदी के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा

नैनीताल : भाजपा नेता हेमंत द्विवेदी के खिलाफ भीमताल थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया। रविवार को शिकायतकर्ता जितेंद्र सिंह पुत्र सरदार संपूर्ण सिंह निवासी गोविंदपुरा भोटियापड़ाव ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया।

शिकायत में कहा गया है कि अशोक कुमार रावत की पांच नाली जमीन जॉन से स्टेट भीमताल में है। इसको एक-एक नाली गुरजीत सिंह पुत्र संपूर्ण सिंह निवासी भोटिया पड़ाव को पावर ऑफ अटॉर्नी के माध्यम से बेच दी थी।

जिस पर दोनों के मकान बने हुए हैं। बाद में जब भूमि की पैमाइश की गई तो जमीन कम निकली। पटवारी और अमीन से जमीन नपाई गई तो जमीन कम निकलने की बात सामने आई। जितेन्द्र सिंह ने तहरीर देकर बताया कि इस संबंध में हेमंत द्विवेदी से वार्ता की गई तो उन्होंने जमीन कम होने की बात को सिरे से नकार दिया और भला-बुरा कहा।

इस पर पट्टी पटवारी से सरकारी नक्शा दिखाने को कहा तो हेमंत द्विवेदी की जमीन टीआरएस गेस्ट हाउस के पीछे निकली, जबकि हेमंत द्विवेदी द्वारा मेरी जमीन पर होटल बना दिया गया है। थानाध्यक्ष जीआर आर्या ने बताया कि तहरीर के आधार पर भीमताल थाने में पूर्व दर्जाधारी और वरिष्ठ भाजपा नेता हेमंत द्विवेदी के खिलाफ धोखाधड़ी और जमीन हड़पने का मामला दर्ज किया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here