हरिद्वार : बीजेपी नेता ने पूर्व CMO पर लगाए घोटाले के आरोप, हाईकोर्ट का खटखटाया दरवाजा

हरिद्वार की पूर्व मुख्य चिकित्सा अधिकारी सरोज नैथानी पर बीजेपी के नेता प्रेमचंद्र सैनी ने घोटाले का आरोप लगाया है और हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। वहीं आज प्रेस वार्ता कर घोटालों का पर्दाफाश किया। बीजेपी नेता ने कहा कि उन्हें हाईकोर्ट पर पूरा भरोसा है कि ऐसे घोटाले बाजों को जरुर कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी।

प्रेसवार्ता के दौरान बीजेपी नेता ने पूर्व सीएमओ पर कोविड के दौरान घोटाला करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व सीएमओ द्वारा कोविड-19 में घोटाला, भर्ती घोटाला प्रमोशन, घोटाला ट्रांसफर,पोस्टिंग घोटाला आदि शामिल हैं जिसको लेकर उन्होंने लगातार पत्राचार के माध्यम से सरकार को इस संबंध में संज्ञान दिलाते रहे। इसके लिए उन्होंने हरिद्वार ग्रामीण के विधायक वर्तमान में कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद से  भी गुहार लगाई थी जिन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर इस मामले में जानकारी भी दी थी लेकिन सरकार और स्वास्थ्य विभाग द्वारा मामूली जांच के बाद इसको ठंडे बस्ते में डाल दिया गया।

उन्होंने कहा कि इसके बाद उन्होंने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और वहां से उन्हें राहत मिली और अब इनके खिलाफ जल्द ही कार्यवाही की उम्मीद लगाई जा रही है जिसको लेकर उन्होंने आज प्रेस वार्ता कर ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों को चिन्हित कर यह आवाज बुलंद की है। कहा कि किसी भी कीमत पर घोटाले को राज्य में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बीजेपी के नेता प्रेमचंद्र सैनी ने कहा कि उनका सरकार से भी निवेदन है कि इस मामले में जल्द से जल्द टीम गठित कर जांच कराई जाए और भविष्य में ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों को टिकने नहीं दिया जाए। बीजेपी नेता ने कहा कि जिस तरह से पूर्व मुख्य चिकित्सा अधिकारी सरोज नैथानी ने बड़ा घोटाला हरिद्वार में किया है इसकी जांच होगी और सच सबके सामने आ जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here