भाजपा के दिग्गज नेता बीसी खंडूरी को मनाने पहुंचे दिल्ली, सीएम ने की बात, आखिरकार हुआ यह फैसला

देहरादून कल कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी देहरादून आ रहे हैं और साथ ही खबर है कि पूर्व मुख्यमंत्री और पौडी़ सांसद बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी कल कांग्रेस ज्वाइन करेंगे, जिसको लेकर बीजेपी में मान मनोबल का दौर जारी है। भाजपा पुरजोर कोशिश कर रही है कि बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी कांग्रेस ज्वाइन ना करें।

वहीं सूत्रों के हवाले से खबर है कि मनीष कांग्रेस में न जाये इसलिए भाजपा के दिग्गज नेता बीसी खण्डूरी को मनाने दिल्ली पहुंचे।

खबर तो यह भी है कि उत्तराखंड लोकसभा चुनाव प्रभारी थावरचंद गहलोत आज खण्डूरी के आवास पर मिलने पहुंचे और गहलोत ने खंडूरी को मनाने की पूरी कोशिश की थी और साथ ही खबर है कि भाजपा के पूर्व अध्यक्ष तीरथ सिंह रावत भी उनसे मिलने पहुंचे थे।

सूत्रों के हवाले से खबर बीसी खण्डूरी ने तीरथ सिंह रावत का नाम लोकसभा प्रत्याशी के लिए आगे लाया है। पौड़ी सीट पर खण्डूरी ने भाजपा से तीरथ सिंह रावत को चुनाव लड़ाने के लिए पार्टी के समक्ष राय रखी है। साथ ही सीएम त्रिवेंद्र और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने भी की खण्डूरी से मुलाकात की और मनीष खण्डूरी के कांग्रेस में न जाने को लेकर बात की।

सूत्रों के अनुसार बीसी खण्डूरी ने मनीष के निर्णय पर राय दी थी। मनीष का कांग्रेस में जाने का निर्णय व्यक्तिगत है।

1 घण्टे थावर चंद गहलोत तो 1 घण्टे से ज्यादा मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने खण्डूरी से बात की। भाजपा नेताओं के बीसी खण्डूरी से मुलाकात के बाद भी बात नहीं बनी। इसके बाद खबर है कि मनीष खंडूरी कल कांग्रेस ज्वाइन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here