भाजपा के दोस्त मेरे शरीर पर लीखें खोज रहे हैं, अपने शरीर के खटमलों को नहीं देख रहे : हरदा

देहरादून : सीबीआई के शिकंजे में आए पूर्व सीएम हरीश रावत का सोशल मीडिया पर भाजपा पर वार करने का सिलसिला शुरु हो गया है. अब तक एक के बाद हरदा ने कई वार भाजपा पर किए जिसके बाद आज एक बार फिर से पूर्व सीएम हरीश रावत ने राज्य और केंद्र की भाजपा सरकार पर वार किया.

हरीश रावत की फेसबुक पोस्ट

हरीश रावत ने लिखा कि भाजपा के दोस्त देहरादून से दिल्ली तक, मेरे शरीर पर लीखें खोज रहे हैं, जो जुयें से भी छोटे होते हैं और अपने शरीर पर रैंगते दिखाई दे रहे, खटमलों को नहीं देख रहे हैं। एनआरएचएम घोटाले में सीबीआई राज्य सरकार के दरवाजे पर दस्तक दे रही है कि, घोटाले के आरोपियों के खिलाफ हमको एफआईआर दर्ज करने दो, राज्य सरकार मौन है। मैंने तीन एसआईटी गठित की थी, सेलाकुंई में बहुत बड़ा जमीन घोटाला, जिसमें भाजपा के शीर्ष नेता स्पष्ट तौर पर संलिप्त दिखाई दे रहे हैं।

अपने शरीर पर रैंगते हुये खटमलों को कहते हैं, नहीं ये तो मालायें हैं- हरीश रावत

हरीश रावत ने आगे लिखा कि दूसरा घोटाला, जिसके तार आमबाग घोटाले तक भी जाते हैं, वह है अंगेलिया जमीन घोटाला, जिसमें एक हत्या भी हुई, एक प्रोमिसिंग एडवोकेट की, और तीसरा घोटाला, जो मानवता को दहला देने वाला है, ऑनिडा फैक्ट्री की आग में 12 नौजवान के रोस्ट हो जाने के लिये कौन दोषी है, उसकी जांच को किसने डायवर्ट किया है और किस तरीके से किया है, उसमें सरकार की शीर्ष की संलिप्तता साफ-साफ झलक रही है। मगर भाजपा है, तो सबकुछ मुमकिन है। दूसरे के लीखें, जुयें से भी छोटे वाले माईक्रोस्कोप से देखे जाते हैं और अपने शरीर पर रैंगते हुये खटमलों को कहते हैं, नहीं ये तो मालायें हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here