बीजेपी से जनता परेशान, लोकसभा चुनाव में बीजेपी की विदाई तय : प्रीतम सिंह

देहरादून : आज टिहरी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रीतम सिंह और प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण तिवारी ने प्रेसवार्ताआयोजित की. जिसमें उन्होंने जमकर भाजपा पर वार किया.इस दौरान प्रीतम सिंह ने कहा कि बीजेपी की नीतियों से जनता परेशान है और लोकसभा चुनाव में बीजेपी की विदाई तय है.

वहीं इस दौरान प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने कहा कि बीजेपी सरकार में पूरा देश गरीबी से परेशान है और युवाओं को रोजगार नहीं मिला. प्रदेश प्रभारी ने कहा कि राहुल गांधी ने देश के हित में 72 हजार अनुदान में देने का वादा किया है जिसे कांग्रेस जरुर पूरा करेगी. अनुग्रह सिंह ने कहा कि ये योजना गरीब परिवारों को सामाजिक सुरक्षा के लिए कारगर होगी.

इस दौरान प्रदेश प्रभारी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी की सरकार ने कॉरपरेट लोगों को ही फायदा पहुचाया है.  मोदी सरकार ने रोजगार गारंटी योजना को बंद कर गरीबों का हक मारने का काम  किया है. आज़ादी के बाद से ही कांग्रेस ने ही रोजगार मुहैया कराए हैं. प्रदेश प्रभारी ने साथ ही कहा कि काँग्रेस ने हर वादे को हमेशा निभाया है औऱ जबकि भाजपा के हर वादे खोखले साबित हुए हैं. साथ ही कहा कि मोदी सरकार ने बड़े उद्योगपति के कर्ज माफ किए गए हैं तो गरीबों को आर्थिक सहायता क्यूँ नहीं की।कहा कि मनरेगा योजना सफल रही लेकिन भाजपा ने इस योजना को तहस नहस किया .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here