उत्तराखंड : बीजेपी 23 मई के बाद 3 दिनों तक मनाएगी होली- सीएम त्रिवेंद्र

देहरादून। पूरे उत्तराखंड के साथ देश में भी लोग होली के खुमार में डूबे हुए हैं, क्या आम और क्या खास हर कोई रंगों के इस त्यौहार में खोया हुआ नजर आ रहा है. देश में हो रहे लोकसभा चुनाव के बीच होली का यह पावन पर्व सियासी रंगों के साथ खास मायने रखता है.

वहीं होली के इस पर्व पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं और भाजपा पार्टी के लिए 23 मई को होली की खुशी दोगुनी होगी जब केंद्र में भाजपा की सरकार अप्रत्याशित जीत के साथ बनेगी. मुख्यमंत्री आवास में आयोजित होली कार्यक्रम समारोह में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों से इस बात का जिक्र किया किस देश में 23 मई के बाद कई दिनों तक होली और बेहतर तरीके से मनाई जाएगी जब केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी.

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से जब खबर उत्तराखंड खास बातचीत की उन्होंने साफ तौर से कहा इस बार के लोकसभा चुनाव में आम जनता भाजपा को अप्रत्याशित बहुमत देने जा रही है जिससे भाजपा की होली 23 मई के बाद और बेहतर तरीके से बनेगी सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस अवसर पर प्रदेशवासियों और देशवासियों को होली की शुभकामनाएं भी दी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here