उत्तराखंड : युवक के लिए मौत साबित हुई जन्मदिन की पार्टी, दो दिन बाद मिली डेड बाॅडी

विकासनगर : SDRF कन्ट्रोल को सूचना प्राप्त हुई थी कि कटा पत्थर देहरादून के करीब एक युवक नदी में डूब गया है. सूचना पर सहस्त्रधारा से एक टीम तत्काल सर्चिंग के लिए 10 सितम्बर को ही रवाना हो गयी थी. SDRF, जल पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से ओशो आश्रम, कटापत्थर बाढवाला, जमुना पुल, जलालिया घाट डाकपत्थर बैराज पर सर्चिंग की गई, लेकिन नदी में डूबे युवक का कुछ पता नहीं चल पाया। उसके बाद 12 सितम्बर को हेडकांस्टेबल सुरेश के नेतृत्व में SDRF फ्लड टीम ढालवाला को भी सर्चिंग के लिए रवाना किया गया. जिसके बाद युवक के शव को खोज लिया गया.

घटना में लापता युवक का नाम खालिद था, जो ग्राम मोथरा वाला देहरादून में किराए के मकान में रहता था और कटापत्थर ओशो आश्रम के नजदीक अपने दोस्तों के साथ यमुना नदी में जन्मदिन मनाने के लिए आया था. इस दौरान यमुना में नहाने लगे इस दौरान पैर फिसलने के कारण नदी में बह गया था, खालिद, मूल रूप से जम्मू कश्मीर का रहने वाला था. खालिद के परिजन भी विकासनगर पहुंच गए थे.

टीम के द्वारा राफ्ट और डीप डाइवर्स की मदद से सर्चिंग आरम्भ की और 12 सितम्बर को देर शाम को SDRF टीम के द्वारा खालिद के शव को डाकपत्थर बैराज से बरामद कर पुलिस को सुपुर्द किया गया ।साथ ही एक अन्य घटना में विकास नगर कटा पत्थर में ही एक अन्य युवक के डूबने की सूचना प्राप्त हुई, जिस घटना में 3 युवक देहरादून के और एक युवक विकासनगर का पिकनिक मनाने आये थे. देहरादून निवासी युवक के घटना में डूबने पर टीम सर्चिंग हेतु घटना स्थल पर पहुँची है. सर्चिंग चल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here