BIGGBOSS 13 : देवोलीना ने सिद्धार्थ शुक्ला के गोद में बैठकर की वैक्सिंग

बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स के बीच होने वाले लड़ाई-झगड़ों का जनता काफी लुत्फ उठा रहे हैं लेकिन अब बिग बॉस के घर में कुछ बदलाव आया है खास तौर पर देवोलिना और सिद्धार्थ में. जी हां वीकेंड का वार में इस बार दर्शकों को सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टचार्जी के बीच रोमांस देखने को मिलेगा जो की पिछले दिनों से देखने को मिल रहा है.

वहीं बात करें एक प्रोमो की जो की काफी वायरल हो रहा है. शो के एक प्रोमो में देवोलीना होस्ट सलमान खान के सामने सिद्धार्थ की गोद में बैठ जाती हैं. इस दौरान सभी उसे चिढ़ाने लगते हैं लेकिन देवोलीना सिद्धार्थ की गोद में बैठकर उनके हाथों की वैक्स करती हैं. वहीं सिद्धार्थ देवोलीना को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. घर बनाने वाले टास्क खत्म होने के बाद देवोलीना सिद्धार्थ के साथ फ्लर्ट करती नजर आईं और उनके हाथ भी धोए. इसके बाद से सिद्धार्थ के स्वभाव में भी बदलाव आया. हाउसमेट्स को भी सिद्धार्थ और देवोलीना की केमिस्ट्री पसंद आ रही है.

वहीं एक एपिसोड में माहिरा शर्मा भी सिद्धार्थ को अपने दिल की बात बताती नजर आई थीं. उन्होंने सिद्धार्थ से कहा कि वह उन्हें पसंद करती हैं. यह सुनने के बाद सिद्धार्थ माहिरा के पास बैठ जाते हैं. जब देवोलीना यह देखती हैं तो वह कहती हैं कि उनकी वजह से ही दूसरे कंटेस्टेंट्स भी अब सिद्धार्थ से अच्छा बर्ताव कर रहे हैं. लोगों को सिद्धार्थ पसंद आने लगे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here