फिनाले से पहले बिगबॉस-13 के विनर का ऐलान, फिनाले में भाग लेने से किया सलमान का इंकार, बुलाई अर्जेंट मीटिंग

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 के फिनाले से पहले विनर का ऐलान हो गया है जिससे सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा हुआ है. हालांकि फिनाले 15 फरवरी को है. जी हां ऑरमैक्स मीडिया की लेटेस्ट रेटिंग के हिसाब से बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला हैं. वैसे भी ऑरमैक्स मीडिया की रेटिंग अभी तक सही है और पिछले सारे विजेताओं के बारे में ऑरमैक्स के जो कयास थे, वह सही रहे थे. ऐसे में ऑरमैक्स की रेटिंग में सिद्धार्थ शुक्ला टॉप पर चल रहे हैं. वहीं इसके बाद कमाल खान ने एक ट्वीट किया है जिसमे कई अहम खुलासे हुए हैं।

लेटेस्ट रेटिंग में पहले नंबर पर सिद्धार्थ शुक्ला

ऑरमैक्स मीडिया की रेटिंग की बात करें तो लेटेस्ट रेटिंग में पहले नंबर पर सिद्धार्थ शुक्ला हैं, और उनके बाद शहनाज गिल, आसिम रियाज, रश्मि देसाई और फिर आरती सिंह हैं. बता दें कि ये बात तो है कि पूरा बिगबॉस का शो सिद्धार्थ शुक्ला के इर्द-गिर्द है। कोई टास्क हो या लड़ाई झगड़ा या प्यार मोहब्बत हर एंगल से सिद्धार्थ शुक्ला छाए हुए हैं और सोशल मीडिया पर उनके फैंस बेकरार हैं उनको विनर घोषित करने के दिन का।

कमाल आर खान के ट्वीट से दर्शकों-फैंस में हड़कंप

वहीं कमाल आर खान ने एक ट्वीट किया है जिससे दर्शकों और फैंस का दिल सहम गया है कि आखिर सच में सलमान फिनाले में भाग नहीं लेगें। दरअसल कमाल खान ने लिखा है कि मेरे सूत्रों के अनुसार सलमान खान मनीषा शर्मा की इस बात से खुश नहीं हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर बनाया जाए. सलमान खान ने फिनाले में भाग लेने से भी मना कर दिया है. इस बात को लेकर कल शाम 4 बजे मीटिंग की जाएगी.” कमाल आर खान ने इस तरह अपने ट्वीट में शो से जुड़ा यह खुलासा किया. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here