उत्तराखंड में बड़ी वारदात : भाजपा नेता के घर में पत्नी औऱ बेटी को बंधक बनाकर लूट

हरिद्वार में कनखल थाने क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाली मामला सामने आया है जिससे साफ है कि हरिद्वार में बदमाश बेखौफ हैं जिन्हें  पुलिस का भी डर नहीं है…ये पहला मामला नहीं है जब ऐसी लूट को अंजाम दियागया हो बल्कि इससे पहले भी खुलेआम दिनदहाड़े लूट औऱ हत्या को अंजाम दिया गया है.

जी हां कनखल के संदेश नगर कालोनी में भाजपा नेता (जिला पंचायत सदस्य) प्रीति चौहान और उनकी छह साल की बेटी को बंधक बनाकर हथियारबंद बदमाशों ने बड़ी लूट को अंजाम दिया. पीडिता के मुताबिक बदमाश करीब पंद्रह लाख के जेवर और ढाई लाख की रकम लूटकर ले गए. वहीं इस वारदात से शहर भर के लोगों और पुलिस में हड़कंप मच गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.

निशंक की रैली में भाग लेने गए हुआ कुछ ऐसा…

मिली जानकारी के अनुसार घटना शनिवार दोपहर दो से ढाई बजे के बीच की है. बता दें भाजपा नेता और स्टोन क्रशर मालिक कदम सिंह चौहान की पत्नी प्रीति चौहान हबीपुर सीट से जिला पंचायत सदस्य हैं जो की परिवार के साथ कनखल की संदेश नगर कालोनी में रहते हैं। शनिवार को वह भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी रमेश पोखरियाल निशंक की गांव कटारपुर में आयोजित सभा में भाग लेने गए थे।

मासूम के गले में चाकू लगाकप मारने की धमकी दी

वहीं मिली जानकारी के अनुसार घर में भाजपा नेता की पत्नी औऱ बेटी थी…दोपहर को करीब 2.30 बजे दरवाजे की डोर बेल बजी जैसे ही बेटी ने दरवाजा खोला तो तीन लोग अंदर घुस आए जिसके बाद तीनों ने धारदार हथियार के बल पर प्रीति को कब्जे में ले लिया और मासूम के हाथ पैर बांध दिए। बच्ची के गले पर धारदार हथियार रखकर मार डालने की धमकी की और डिजिटल लॉकर का पासवर्ड पूछकर सोने हीरे के जेवर और ढाई लाख की रकम पर हाथ साफ कर लिया.

वहीं इसके बाद भाजपा नेता की पत्नी कांच की खिड़की को तोड़कर मुख्य गेट की तरफ आई औऱ जोर-जोर से चीखी…जिसके बाद पड़ोंसियों ने आकर कुंडा खोला. जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गयी…मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे।

वहीं पीड़िता ने पुलिस को बयान में बताया कि दो बदमाश घर में घुसे थे जिनकी उम्र 30 वर्ष से कम थी और एक की उम्र 40 वर्ष के आसपास रही होगी। उन्होंने अंदर घुसने के बाद अपने मुंह कपड़े से ढक लिए थे। एसओ हरिओमराज चौहान ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here