चैंपियन मामले में पूर्व CM का बड़ा बयान, उत्तराखंड को गाली देने वाले को गुलदस्ता देती है BJP

देहरादून : भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की पार्टी में वापसी के बाद सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस ने भाजापा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पूर्व सीएम हरीश रावत ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा उस व्यक्ति को फूल मालाओं से लाद रही है। गुलस्तों से सम्मानित कर रही है, जिसने उत्तराखंड का अपमान किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भाजपा का दोहरा मापदंड सामने आ गया है।

राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व सीएम हरीश रावत ने विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की वापसी को लेकर सरकार और भाजपा को कठघरे में खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा अनुशासन का डंका पीटती है। कुंवर प्रणव वाले मामले में भाजपा का दोहरा मापदंड सामने आया है। एक विधायक ने उत्तराखंड और उत्तराखंड के लोगों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। भाजपा ने सिर्फ ऐसे व्यक्ति को माफ ही नहीं किया, बल्कि गुलदस्ते और फूलमालाएं देकर उसको महिमामंडित भी किया है।

हरीश रावत ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री इस व्यक्ति के बचाव में खड़े दिखाई दे रहे हैं, ऐसे में फिर कहने को बचा ही क्या है। हरदा ने कहा कि ये किसी पार्टी के आंतरिक मामले पर टिप्पणी नहीं कर रहा हूं। बल्कि एक राजनीति दल के सार्वजनिक आचरण पर टिप्पणी कर रहा हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here