हरिद्वार : भाजपा नेता के घर में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, घर सील, कई गिरफ्तार

हरिद्वार : अब तब उत्तराखंड के कई जिलों में बड़े-बड़े सैक्य रैकेट का भड़ाफोड़ हो चुका है साथ ही कई ऐसी युवतियों को ऐसे दलदल से बाहर निकाला गया जिनको मजबूरी में ऐसे कामों में धकेला गया. साथ ही ऐसा करने वालों को सजा भी दी गयी.

जिसके बाद एक बार फिर उत्तराखंड हरिद्वार के रुड़की से ऐसा ही मामला सामने आा है. गंगनहर पुलिस ने आज एक कॉलोनी स्थित एक मकान पर छापा मारकर छह महिलाओं और चार युवकों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है की इस मकान में काफी समय से देह व्यापार का धंधा चल रहा था. साथ ही पुलिस को मौके से कई आपत्तिजनक चीजें भी मिली है.

मकान भाजपा के भगवानपुर मंडल अध्यक्ष का

जानकारी मिली है की यह मकान भाजपा के भगवानपुर मंडल अध्यक्ष का है. जिन्होंने काफी समय से मकान को किराए पर दे रखा था. छापे के दौरान पकड़ी गई सभी महिलाये उत्तरप्रदेश और दिल्ली की रहने वाली बताई जा रही है. पुलिस अब इनसे पूछताछ कर इनके साथियो के बारे में जानकारी जुटा रही है. जानकारी मिली है की रूड़की की ख़ुफ़िया यूनिट काफी दिनों से इस मकान पर नजर बनाये हुए थी. आज सूचना पुख्ता होने पर छापा मारा गया है.

मकान मालिक भाजपा नेता के खिलाफ की जाएगी कार्यवाही-पुलिस

आज दोपहर के समय सीओ रूड़की चन्दन सिंह बिष्ट के नेतृत्व में गंगनहर पुलिस ने एक कालोनी स्थित एक मकान पर छापा मारा और मौके पर देह व्यापार धंधा चलाते हुए पाया, जिसके बाद पुलिस ने मकान से छह महिला और चार युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मकान को भी सील कर दिया है और मकान के मालिक भाजपा के भगवानपुर मंडल अध्यक्ष के खिलाफ भी कार्यवाही करने की तैयारी शुरू कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here