उत्तरकाशी में बड़ा सड़क हादसा : दो सगे भाइयों की मौत, पिता घायल

उत्तरकाशी : उत्तरकाशी में आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं जिसमें अभी तक कई लोगों को जान से हाथ धोना पड़ा.कई श्रद्धालुओं की भी उत्तरकाशी सड़क हादसे में मौत हो चुकी है. वहीं एक बार फिर उत्तरकाशी के नगुण-भवान-सुवाखोली मोटर मार्ग पर अलमास गांव के लवाखाला शिव मंदिर के पास एक कार खाई में गिर गई. जिससे कार में सवार दो भाइयों की मौत हो गई। जबकि उनके पिता गंभीर घायल हो गए। स्थानीय लोगों और सूचना पर पहुंची पुलिस की मदद से घायल को निकालकर देहरादून रेफर किया गया है।

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, दोनों भाइयों की मौत

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को उत्तरकाशी से देहरादून जा रही कार संख्या यूके07यू 8042 शाम करीब 6 बजे अलमास गांव के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। कार में सवार नीलकमल निवासी डुंडा वीरपुर उत्तरकाशी के पुत्र यश जिसकी उम्र 13 साल थी, की मौके पर मौत हो गई। जबकि सत्यम (18) और नीलकमल (45) घायल हो गए।

वहीं 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को मसूरी अस्पताल भर्ती कराया गया है। जहां उपचार के दौरान सत्यम ने भी दम तोड़ दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल नीलकमल को देहरादून रेफर किया गया है।

धूमना बना दो भाइयों के लिए काल

परिजनों ने बताया कि नीलकमल अपने बड़े बेटे सत्यम को देहरादून छोड़ने आ रहे थे। वह यश को स्कूल से छुट्टी कराकर उसे भी देहरादून घूमने के लिए ले जा रहे थे। जहां से शाम तक वापस उत्तरकाशी पहुंचना था। लेकिन ये घटना घट गई. दो भाइयों की एक बहन भी है जो की दिव्यांग है। नीलकमल की डुंडा में कपड़े की दुकान है। वर्तमान में नीलकमल वीरपुर डुंडा में क्षेत्र पंचायत सदस्य है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here