बड़ा खुलासा : JNU हिंसा के दौरान दिखी चेक शर्ट वाली नकाबपोश लड़की की पहचान

दिल्ली की जेएनयू के कैंपस में 5 जनवरी को हुई हिंसा के दौरान चेहरा ढके एक चेक शर्ट वाली दिखी थी, जिसके साथ दो लड़के थे सबने हाथों में डंडे लिए थे। ये तस्वीर सोशल मीडिा पर खूब वायरल हुई.

लड़की की हुई पहचान

वहीं बड़ी खबर सामने आई है। दिल्ली पुलिस की एसआईटी टीम ने इस लड़की की पहचान कर ली है। छात्रा का नाम कोमल शर्मा है। कोमल शर्मा दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा है. वो डीयू में सेकेंड इयर की स्टूडेंट है. अब पुलिस इस लड़की से पूछताछ करने के लिए उसकी तलाश कर रही है.

दिल्ली पुलिस देगी नोटिस

दिल्ली पुलिस द्वारा हमलावर लड़की की पहचान करने के बाद अब उसे JNU हिंसा के मामले में जल्द ही नोटिस भेजा जाएगा। एएनआई न्यूज के मुताबिक आज यह नोटिस भेजा जाएगा। एसआईटी टीम ने नकाबपोश लड़की की पहचान कर ली है जो जेएनयू में हुई हिंसा के दौरान के वायरल वीडियो में दिखाई दी थी। उसे जांच में शामिल करने के लिए जल्द नोटिस भेजा जाएगा। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक नकाबपोश लड़की कोमल शर्मा है जो एबीवीपी कार्यकर्ता है और वह दिल्ली यूनिवर्सिटी के दौलत राम कॉलेज की छात्रा है। कोमल शर्मा की पहचान उसके एक सीनियर ने इंस्टाग्राम पर की थी।दिल्ली के जेएनयू कैंपस में बीती 5 जनवरी को छात्रों के दो गुटों में हिंसा भड़क गई थी। कुछ नकाबपोश छात्रों ने यूनिवर्सिटी परिसर में घुसकर कई छात्रों से मारपीट की थी। इस हिंसा में दो दर्जन से ज्यादा छात्र घायल हो गए थे। वाम दलों से जुड़े छात्र संगठन और एबीवीपी के छात्र संगठन में इसके बाद से ही तनातनी जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here