बड़ी खबर : उत्तराखंड में दो और कोरोना संक्रमितों की मौत, एक मौत एम्स में

FILE PHOTO

हल्द्वानी : उत्तराखंड में कोरोना आंकड़ों के साथ मरने वालों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। हालांकि मृतकों को कई अन्य गंभीर बिमारियां भी थी। आपको बता दें कि आज ऋषिकेश एम्स में 29 साल के युवक की मौत हो गई जो की कोरोना से संक्रमित थे।  वहीं हल्द्वानी में भी दो लोगों की मौत बुधवार को हुई है जो की कोरोना से पीड़ित थे। मरने वालों में एक सर्राफा व्यापारी है जबकि दूसरा एक बुजुर्ग है। आपको बता दें कि इसके बाद नैनीताल जिले में मृतकों का आंकड़ा 23 तक पहुंच गया है. वहीं इससे पहले रविवार- सोमवार को कुल मिलाकर 5 कोरोना संक्रमितों ने दम तोड़ा था.

मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी निवासी 50 वर्षीय सर्राफा कारोबारी ने कुछ दिन पहले ही हल्द्वानी स्टेडियम में लगे कैंप में जाकर अपनी कोरोना जांच कराई थी. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने का बाद उसे सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां बुधवार सुबह उसकी अचानक तबीयत बिगड़ी और उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. खबर है कि उन्हें सांस संबंधी अन्य दिक्कतें भी थी.

वहीं इसके अलावा आजाद नगर निवासी एक 60 वर्षीय कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की भी मौत हो गई. बुजुर्ग में कोरोना की पुष्टि हुई थी और उसे एसटीएच में भर्ती किया गया था. उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी. बुधवार को उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. मृतक को बुखार समेत अन्य कई स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here