बड़ी खबर : ट्रक वाले ने 4 बच्चों को चालाकी से किया अगवा, एक बच्ची से रेप!

जसपुर : क्वारंटीन का डर दिखाकर एक ट्रक चालक ने चार बच्चों के मां-बाप को रास्ते में ही उतार दिया और बच्चों को लेकर फरार हो गया। आरोप है कि रास्ते में उसने ट्रक में मौजूद किशोरी के साथ रेप भी किया, जिसकी पूरी कहानी किशोरी ने पुलिस को बताई। जानकारी के अनुसार एक प्रवासी दंपती के चार बच्चों को ट्रक में बैठा कर फरार हुए ट्रक चालक को धामपुर पुलिस की सूचना पर नादेही चैकी के पास बैरियर लगाकर पुलिस ने पकड़ लिया।

जसपुर पुलिस आरोपी को धामपुर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। यूपी का बरेली निवासी एक श्रमिक परिवार हरिद्वार में मजदूरी करता है। लॉकडाउन के बाद परिवार वहीं फंस गया था। मंगलवार को अपने घर जाने के लिए हरिद्वार से रुद्रपुर जा रहे ट्रक में अपने चार बच्चों के साथ बैठ गया। धामपुर बिजनौर से दो किलोमीटर पहले ट्रक चालक ने श्रमिक से कहा कि आगे पुलिस की चेकिंग चल रही है। उसे यह कहकर उतार किया वो आगे जाकर वह ट्रक रोक लेगा, तब आकर बैठ जाए।

ट्रक वाले की बात पर विश्वास कर वहीं उतर गया। कुछ दूरी के बाद ट्रक चालक ने यही बात उसकी पत्नी से भी कही और उसको भी उसने उतार दिया। इसके बाद चालक बच्चों को लेकर फरार हो गया। कोतवाल नंदा बल्लभ भट्ट ने बताया कि ट्रक में दंपती की दो बेटियां और उनके दो छोटे भाई थे। आरोप है कि ट्रक चालक ने एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। धामपुर पुलिस की सूचना पर उन्होंने नादेही पुलिस चैकी पर बैरियर गिराकर ट्रक को रोककर चालक को दबोच लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here