बड़ी खबर : टिकटाॅक स्टार की हत्या, अलमारी में मिली लाश, ऐसे हुआ खुलासा

हरियाणा: सोनीपत में एक टिकटॉक स्टार शिवानी की गला दबाकर हत्या कर दी गई। शिवानी की लाश उसके ब्यूटी पॉर्लर में मिली। घटना का खुलासा 2 दिन बाद हुआ। हत्या का आरोप कुंडली के ही रहने वाले आरिफ पर लगा है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शिवानी की बहन के दोस्त ने ब्यूटी पॉर्लर में रखी अल्मारी खोली तो उसका शव मिला। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि शिवानी खोबियान कुंडली में टच एंड फेयर नाम से सैलून चलाती थीं। टिकटॉक पर उनके एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। पुलिस ने बताया कि मर्डर का शक यहीं रहने वाले आरिफ नाम के युवक पर जताया जा रहा है। घटना के बाद से ही वो फरार है।

पुलिस जांच में सामने आया कि आरिफ 26 जून को शिवानी के ब्यूटी पॉर्लर आया था। शिवानी ने यह बात अपनी बहन श्वेता को बताई थी। जब शिवानी देर रात तक घर नहीं लौटी, तो श्वेता ने उसे वॉट्सऐप मैसेज किया। बहन को रिप्लाई मिला कि वो हरिद्वार में है और 3-4 दिन बाद लौटेगी। माना जा रहा है कि हत्यारा शिवानी का फोन ले गया था और उसने ही श्वेता को रिप्लाई किया। घटना के दो दिन बाद श्वेता के दोस्त नीरज ने ब्यूटी पॉर्लर खोला, तो अंदर शिवानी की लाश पड़ी थी।

पॉर्लर के अंदर से बदबू आ रही थी और अलमारी खुली पड़ी थी। इसके बाद शिवानी के पिता विनोद ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पिता ने बताया कि ये लोग पहले प्याऊ मनियारी में रहते थे। आरिफ तीन साल से शिवानी को परेशान कर रहा था। इसके बाद वे मकान बदलकर कुंडली में आ गए। शिवानी ने आरिफ की शिकायत पुलिस में की थी। शिवानी की मौत के 2 दिन बाद उसके टिक टॉक अकाउंट से एक वीडियो अपलोड किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here