बड़ी खबर: दबंगों और अधिकारियों की मनमानी, पूर्व प्रधान ने गटका जहर, पढ़ें पूरी खबर

 

अल्मोड़ा : PMGSY की मनमानी की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। कुछ दिनों पहले चमोली में सर्व के इतर रोड़ कटिंग का मामला सामने आया था। अब अल्मोड़ा में भी ऐसा ही मामला सामने आया है। पूर्व प्रधान ने कई बार मामले की शिकायत की, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। आहत होेकर पूर्व प्रधान ने हजर गटक लिया।

भैसियाछाना ब्लॉक अंतर्गत वृद्ध जागेश्वर के ग्राम थाला में चल रहे सड़क निर्माण कार्य के दौरान सर्वे के अनुरूप सड़क निर्माण नही किये जाने से आहत एक पूर्व प्रधान ने जहर खा लिया। गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया है, जहां चिकित्सकों की टीम उपचार में जुटी है। जानकारी के अनुसार ग्राम थाला के पूर्व प्रधान महेश राम ने आज अचानक जहरीला पदार्थ निगल लिया। इसके बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी।

ग्रामीण उन्हें जिला अस्पताल ले आये। पूर्व प्रधान को लेकर अस्पताल आये ग्रामीणों का कहना है कि उनके क्षेत्र में पीएमजीसीवाई की ओर से सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा है। आरोप है कि पूर्व सर्वे के अनुसार सड़क न काटकर कथित रूप से कुछ दबंगों के दबाव में का रूट बदलकर दूसरी जगह पर कटिंग की जा रही है। जानकारी मिलते ही पूरा गांव अस्पताल पहुंच गया है। लोगों में इस बात को लेकर भारी गुस्सा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here