बड़ी खबर : हरिद्वार में डबल मर्डर से सनसनी, बुजुर्ग दंपती की हत्या कर फरार बदमाश

हरिद्वार : बीते दिन तीर्थनगरी हरिद्वार दो हत्याओं से दहल गया। पुलिस में भी हड़कंप मच गया। दंपती की हत्या से शहर भर में हड़कंप मचा हुआ है। जी हां बता दें कि मामला बीते दिन देर रात का रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के शिवालिकनगर का है जहां केजे कलस्टर निवासी बुजुर्ग दंपती की हत्या कर दी गई। जानकारी मिली है कि बदमाश लूट के इरादे से घर में घुसे और बुजुर्ग की हत्या कर फरार हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार बुजुर्गों की हत्या की खबर तब पता चली जब उनकी बेटी ने उन्हें फोन किया और उन्होंने फोन नहीं उठाया। फिर इसके बाद इसकी सूचना बेटी ने पड़ोसियों को दी कि माता-पिता फोन नहीं उठा रहे हैं। जिसके बाद पड़ोसी घर पहुंचे और नजारा देख हक्के बक्के रह गए। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची। जानकारी मिली कि बुजुर्ग व्यक्ति पीएस अग्रवाल (80) भेल से डीजीएम के पद से रिटायर था जो अपनी पत्नी बीना (75) के साथ शिवालिक नगर के जे कलस्टर के मकान नंबर 269 में रहते थे। दंपती का एक बेटा और दो बेटियां हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बुजुर्ग दंपती का बेटा और एक बेटी दिल्ली जबकि दूसरी बेटी कैलिफोर्निया में रहती है। दिल्ली रहने वाली बेटी ने माता-पिता को फोन किया था और फोन न उठाने पर इसकी सूचना पड़ोसियों को दी थी। जानकारी मिली है कि दोनों के शव फर्श पर थे और लूट को अंजाम दिया गया था। दो हत्याओं से शहर हिल गया। मौके पर एसएसपी समेत एसपी क्राइम आय़ुष अग्रवाल और पुलिस पहुंची। घर को देखकर आशांक जताई जा रही है कि बदमाश दिवार फांदकर घर में घुसे होंगे।

पुलिस का कहना है कि बदमाश लूट के इरादे से घरमें घुसे और हत्या-लूट को अंजाम दिया। कहा कि कितनी नकदी, गहने और अन्य सामान लूटी गई है इसकी जानकारी परिजनों के आने के बाद ही पता चलेगी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। जगह-जगह चेकिंग की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here