बड़ी खबर : देहरादून में गैंगस्टर के घरों की कुर्की, खिड़की, दरवाजों के चौखठ भी उखाड़ लाई पुलिस

देहरादून: देहरादून पुलिस ने साल 2020 के पहले दि नही दून के 54 बदमाशों पर गैंगस्टर लगा दिया था। अब पुलिस ने इनके घरों की कुर्की करनी शुरू कर दी है। डीआईजी अरुण मोहन जोशी के निर्देश पर सीओ सदर अनुज कुमार की अगुवाई में पुलिस टीम ने रौनक अली और मुकर्रम के घरों की कुर्की की है। पुलिस टीम ने घर का अन्स सामान जब्त करने के साथ ही खिड़की, दरवाजे और चैखट तक निकाल ली लाई। दोनों आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी के कई मुकदमे दर्ज हैं।

डीआईजी/एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने एक जनवरी को आदतन अपराधियों, धोखाधड़ी कर लोगों की रकम ऐंठने वालों और आनलाइन ठगी करने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की थी। जिले 16 मुकदमे दर्ज कराकर 54 अपराधियों पर गैंगस्टर लगाया था। इनमें से काफी आरोपी फरार हैं, जिनके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।

सीओ अनुज कुमार ने पटेलनगर कोतवाल सूर्यभूषण नेगी और विवेचक नरोत्तम बिष्ट के साथ आरोपियों के कन्हैया विहार स्थित आवास में कुर्की की कार्रवाई की। दोनों के घरों से सारा सामान जब्त कर थाने में जमा किया गया है। यह पूरा सामान लोगों से धोखाधड़ी कर जुटाया गया है। इन दोनों के खिलाफ धोखाधड़ी के कई मुकदमे दर्ज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here