पौड़ी से बड़ी खबर : क्वॉरंटाइन सेंटर में चौथी मौत से हड़कंप, दिल्ली से लौटा था परिवार

पौड़ी गढ़वाल : उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी है। आज उत्तराखंड में कुल 11 मामले आए जिसके बाद प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 727 हो गया है। वहीं बीते दिन रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आए हैं। वहीं कोरोना संक्रमित पांच मरीजों की मौत हो चुकी है हालांकि उन्हें कई गंभीर बिमारियां थी।

क्वॉरंटाइन सेंटर में एक और मौत

वहीं बड़ी पौड़ी जिले के नैनीडांडा ब्लाक के अंतर्गत ग्राम सभा पिपली से सामने आ रही है। जी हां पौड़ी के क्वॉरंटाइन सेंटर में एक और मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार कोटद्वार क्षेत्र के नैनीडांडा ब्लाक के अंतर्गत ग्राम सभा पिपली में क्वॉरंटाइन सेंटर में रह रही एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।

दिल्ली से लौटा था परिवार

वहीं ग्राम प्रधान ने बताया कि बुजुर्ग महिला लंबे समय से हृदय रोग से पीड़ित थी। ग्राम सभा पिपली के तोक ग्राम भटिंडा निवासी दीखुली देवी पत्‍नी चंदन सिंह (77 वर्ष) 21 मई को अपने परिवार के साथ दिल्ली से गांव लौटी थी। गांव में उन्हें पंचायत घर में क्वॉरेंटाइन किया गया था। बीती रात अचानक उन्हें सीने में तेज दर्द की शिकायत हुई और कुछ देर बाद महिला की मौत हो गई।

वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बुजुर्ग महिला का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है। हैरानी वाली बात ये है कि पौड़ी जिले में क्वारंटाइन सेंटर में यह चौथी मौत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here