बड़ी खबर : खतौली में देहरादून के प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की खबर, फॉर्च्यूनर कार में मारी गयी 5 गोलियां!

खतौली : मुज़फ्फरनगर के खतौली इलाके में जानसठ अड्डे पर पुलिस चौकी के पास कार में गोली लगा मिला शव देहरादून निवासी पंकज का होने की संभावना जताई गई है। गाड़ी में मिले कागजात के आधार पर माना जा रहा है कि शव पंकज का है। युवक के सीने में 4 गोलियां मारी गई थी, साथ ही एक और गोली भी लगी है। कुल 5 गोलियां मारकर उसे मौत की नींद सुलाया गया था। हालांकि अब तक ये साफ़ नहीं हुआ है कि शव पंकज का ही है.

खतौली कस्बे और देहात में उस समय सनसनी फैल गई जब लोगो ने एक काले रंग की फॉर्च्यूनर कार में एक व्यक्ति का गोली लगा शव देखा। हैरत की बात तो यह है कि कार में शव सुबह लगभग 6 बजे से कार पुलिस चैक पोस्ट के पास खड़ी थी। जिसका पुलिस सूचना देने के बाद भी पुलिस घण्टो बाद मोके पर पहुँची।

बताया जाता है कि 45 वर्षीय व्यक्ति को बदमाशो ने 5 गोलियां मार रखी थी। जांच पड़ताल में पुलिस को कार से एक मोबाइल फोन, कपड़े और टोल की पर्ची बरामद की है। पुलिस जांच में पता चला है कि कार सहारनपुर नम्बर की है। जिसकी पुलिस जाँच कर रही है। मौके पर पहुँचे डॉग स्कवॉड की मदद से पुलिस ने हत्यारो की तलाश कर रही है। फिलहाल खतौली पुलिस जांच में उलझी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here