देहरादून : भाजपा को झटका देने वाली खबर, नहीं बनी बात, मंच पर पहुंचे मनीष

देहरादून : देहरादून के परेड ग्राउंड में राहुल गांधी का इंतजार कर रहे उनके समर्थकों का कार्यकर्ताओं और नेताओं के सामने जल्द राहुल गांधी मंच पर पहुंचने वाले हैं. जी हां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देहरादून जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं. जो की कुछ ही देर बाद परेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे.

वहीं देहरादून से बड़ी खबर है कि कांग्रेस के विशाल परिवर्तन रैली में पूर्व मुख्यमंत्री भुवन चंद्र खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी मच पर पहुंच चुके हैं. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने नारे लगाकर मनीष खंडूडी का स्वागत किया. जहां आज वो कांग्रेस का हाथ थामेंगे. बता दें बीते दिन भाजपा के कई दिग्गज बीसी खंडूरी को मनाने उनके आवास औऱ दिल्ली गए थे जिस पर बीसी खंडूरी ने कहा था कि वो उनके बेटे का निजी फैसला है. भाजपा की लाख कोशिश के बाद भी बात नहीं बनी और आज मनीष राहुल की रैली में प्रतिभाग करने और कांग्रेस का हाथ थामने कार्यक्रम में पहुंचे जो की पौड़ी लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रबल दावेदार है.

बता दें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्राइवेट प्लेन से जौलीग्रांट एय़रपोर्ट पहुंचे. वहीं राज्य प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने राहुल गांधी का स्वागत और आगवानी की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here