बड़ी खबर : पुलवामा हमले के लिए बारुद पहुंचाने वाला जैश का कमांडर मुद्दसिर ढेर

जम्मू और कश्मीर में सुरक्षाबलों को आतंकियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। कई घंटों से चल रहे ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने जैश के कमांडर मुद्दसिर खान को ढेर कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार ये वही जैश का कमांडर है जिसने पुलवामा हमले के लिए बारुद पहुंचाया था.

आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोली चलाई

आपको बता दें सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके के पिंगलिश में घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया था, उन्हें इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। तलाशी के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोली चलाई, जिस पर जवाबी कार्रवाई की गई।

मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्‍मद के तीन आतंकियों को ढेर कर दिया

यहां पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्‍मद के तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। सुरक्षाबलों को इनके शव भी बरामद हुए हैं। साथ ही इनके पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी मिला है। इलाके में सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। बताया जा रहा है कि मारे गए 3 आतंकियों में पुलवामा हमले का मास्‍टरमाइंड आतंकी मुदासीर भी शामिल है। जानकारी के मुताबिक आतंकी मुदासीर ने ही हमले के लिए बारूद पहुंचाया था।

जानकारी हो कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके के पिंगलिश में घेरेबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया। उन्हें इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। तलाशी अभियान के दौरान उस वक्त मुठभेड़ हो गई जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोली चलाई, जिस पर जवाबी कार्रवाई की गई। वहीं सुरक्षाबलों और पुलिस ने स्‍थानीय लोगों को एनकाउंटर की जगह से दूर रहने की सलाह दी है। उनका कहना है कि एनकाउंटर की जगह पर विस्‍फोटक समेत अन्‍य खतरे के सामान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here