सुशांत केस में बड़ी खबर : परिवार से होगी पूछताछ, आत्महत्या एंगल से जांच करेगी CBI

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब तक सीबीआई के हाथ कुछ खास नहीं लगा है। मामले में रिया को सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठराया गया था। जांच में कई ऐसे मामले सामने आया, जिससे सुशांत की मौत की जांच की चर्चा ही गायब हो गई। ड्रग्स केस में बड़े सितारों के नाम सामने आने के बाद अब अचानक से सुशांत मौत मामले में नया मोड़ आया है।

इस मामले में बड़ी खबर सामने आई है। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से पूछताछ होगी। सुशांत की बहन प्रियंका और मीतू से भी पूछताछ की जाएगी। इससे पहले भी प्रियंका और मीतू से पूछताछ की जा चुकी है। सुशांत के जीजा आईपीएस ओपी सिंह से भी पूछताछ हो सकती हैं राम मनोहर लोहिया अस्पाल के डॉक्टर तरुण से भी सीबीआई की टीम पूछताछ करेगी। सीबीआई की टीम सभी से ये पूछताछ धारा 306 के तहत करेगी।

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई को अभी तक हत्या का कोई सबूत नहीं मिला है। ऐसे में सीबीआई अब आत्महत्या की ओर रूख कर रही है। ऐसे में सीबीआई इस बात की भी जांच करेगी कि सुशांत को आत्महत्या के लिए किसने उकसाया। इस मामले में जहां रिया ने भी पुलिस में एफआईआर कराई है, तो वहीं सुशांत के परिवार की ओर से भी एफआईआर कराई गई है। ऐसे में सुशांत के परिवार और रिया दोनों से ही इस मामले में पूछताछ होनी तय है।

सीबीआई ने सबसे पहले इस मामले में सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की थी। सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत के परिवार पर रिया को फंसाने के लिए बयान देने का आरोप लगाया था। जबकि रिया ने सुशांत की बहन पर दवाई देने का आरोप भी लगाया था। जांच के दौरान एक और बड़ी बात यह भी सामने आई थी कि सुशांत के बैंक डिटेल में उनकी बहन नाॅमिनी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here