बड़ी खबर : चार नाबालिग लड़कियों से गैंग रेप, मकर संक्रांति मेला देखकर लौट रही थीं घर

झारखंड: खूंटी में चार नाबालिग लड़कियों से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। बताया गया है कि घटना बुधवार शाम की है। छह लड़कियां मकर संक्रांति पर रंग रोड़ा मेला देखकर वापस अपने घर फूंदी गांव लौट रही थीं। आरोपियों ने लड़कियों को अकेला देखकर पकड़ लिया। इस बीच आरोपियों के चंगुल से दो लड़कियां भागने में सफल रही जबकि चार लड़कियों को आरोपियों ने पकड़ लिया और उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

घटना खूंटी जिले के हादूतामी गांव की है। लड़कियों की उम्र 12 से 15 साल के बीच है और ये सभी पांचवीं-छठवीं कक्षा में पढ़ती हैं। पीड़िताओं ने बताया कि वह सभी मेला देखकर लौट रहीं थीं, तभी रास्ते में तीन बाइक पर सवार छह लड़कों ने उन्हें पकड़ लिया। जिसके बाद उन्हें एक सुनसान जगह ले गए और घटना को अंजाम दिया।

पुलिस ने बताया है कि एक आरोपी की पहचान हो गई है, जबकि बाकियों की पहचान नहीं हो सकी है। उन्होंने बताया कि जिस आरोपी की पहचान हुई है वह लड़कियों के साथ ही पढ़ता है। पुलिस ने पीड़िताओं से पूछताछ करने के बाद उन्हें चिकित्सा जांच के लिए भेजा है।

घटनास्थल से भागने में सफल रही दो लड़कियां जब घर पहुंची तो उन्होंने परिजनों को इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजान ने घटनास्थल पर पहुंचकर लड़कियों को छुड़ाया। जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई। पुलिस का कहना है कि एक आरोपी की पहचान हो गई है। अब आगे की कार्रवाई जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here