उत्तरकाशी से बड़ी खबर : 34 जवानों समेत 46 में कोरोना की पुष्टि, नहीं दिखाई दिए कोई लक्षण

उत्तरकाशी : उत्तरकाशी जिले में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। मैदानी जिले के बाद अब पहाड़ी जिलों में कोरोना का कहर जारी है। बीते दिनोॆं उत्तरकाशी से 66 मामले सामने आए तो वहीं गुरुवार को जिले में 34 आईटीबीपी के जवानों समेत कुल 46 लोगों में कोरोना पॉजिटिव आने की खबर है। मिली जानकारी के अनुसार 34 जवानों मे से कुछ आइटीबीपी महिदंडा से हैं जबकि अन्य अन्य आइटीबीपी के जवान बॉर्डर में तैनात हैं। वहीं कई अन्य लोकल है। बता दें कि उत्तरकाशी में अब तक कुल 67 आईटीबीपी के जवानों को कोरोना हुआ है। बीते दिन बुधवार को 33 जवानों में पुष्टि हुई थी जो कि छुट्टी से लौटे थे उनके सैंपल लिए गए थे।

वहीं लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों पर जिलाधिकारी मयूर दीक्षित का कहना है कि सैंपल टेस्टिंग को बढ़ाया गया है और इसलिए अधिक मामले आ रहे हैं लेकिन इससे डरने घबराने की जरुरत है।लोग जल्दी ठीक भी हो रहे हैं।। वहीं बता दें कि इनमे से 90% लोगों में कोई कोरोना के लक्ष्ण नहीं दिखाई दिए थे।

बता दे कि उत्तरकाशी में बुधवार को 33 जवानों में कोरोना की पुष्टि हुई थी और कुल मिलाकर 66 मामले सामने आए थे। वहीं उत्तरकाशी में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 300 के पार हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here