उत्तराखंड से बड़ी खबर : युवक की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा, लगाए गंभीर आरोप

 

रुद्रपुर : रुद्रपुर के मेडीसिटी अस्पताल में 20 साल के युवक की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल ने उनसे 10 लाख रुपये जमा करवाए थे। डाॅक्टरों ने कहा था कि उसे बचा लेंगे। परिजनों ने 10 लाख जमा कराने के लिए अपनी डेढ़ बीघा जमीन तक बेच डाली। सिरसा, बहेड़ी, बरेली निवासी 20 साल के बलवीर सिंह और हरजिंदर सिंह 25 सितंबर को बाइक से कहीं जा रहे थे।

इस बीच कार ने उन्हें टक्कर मार दी थी। दोनों भाइयों को इलाज के लिए मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान हरजिंदर सिंह की मौत हो गई थी। जबकि बलवीर सिंह का उपचार चल रहा था। आज उपचार के दौरान बलवीर सिंह की भी मौत हो गई। इससे भड़के परिजनों और नाते रिश्तेदारों ने अस्पताल में हंगामा काटना शुरू कर दिया।

परिजनों ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मुख्य गेट बंद कर दिया। इससे आने जाने वाले मरीज और तीमारदारों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह परिजनों को शांत कराया। मृतक के परिजनों का कहना था कि अस्पताल के डाक्टरों ने बलवीर को बचाने का आश्वासन दिया था। उनसे 10 लाख रुपये अस्पताल में जमा करवाने को कहा गया था। उन्होंने डेढ़ बीघा जमीन बेचकर 10 लाख रुपये जमा करवाए। परिजनों ने अस्पताल पर कार्रवाई की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here