उत्तराखंड से बड़ी खबर : विधायक के बेटे पर महिला ने लगाया अपरहण का आरोप

रु

ड़की की सिविल लाइन कोतवाली इलाके की एक महिला ने कांग्रेस विधायक के बेटे और उसके साथियों पर उसके बेटे से घर में घुसकर मारपीट करने और बेटे का अपरहण करने का आरोप लगाया है। महिला ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है और विधायक के बेटे पर अपरहण का आरोप लगाया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने विधायक के बेटे से बात की गई है। फिलहाल इस पूरे मामले को पुलिस लेनदेन का मामला कह रही है और जांच में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला गुरुवार देऱ शाम सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र का है जहां जादूगर रोड निवासी एक महिला ने कोतवाली पुलिस से शिकायत करते हुए भगवानपुर विधायक ममता राकेश के बेटे अभिषेक पर उसके बेटे उज्ज्वल भाटिया को घर में घुसकर पीटने और अपरहण करने की तहरीर दी है। वहीं इसके बाद पुलिस ने विधायक से इस बारे में फोन कर जानकारी ली तो मामला लेनदेन से जुड़ा निकला।

मामले समझ आने के बाद कोतवाली पुलिस शिकायत करने वाली महिला के बेटे उज्ज्वल भाटिया को अपने साथ रुड़की कोतवाली लाई. वहीं भगवानपुर विधायक और उनके बेटे समेत कलियर विधायक और रुड़की के पूर्व मेयर अपने समर्थकों के साथ कोतवाली पहुंचे। दोनों पक्षों के बीच बात हुई।

वहीं इस मामले पर सीओ चंदन सिंह बिष्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला इंश्योरेंस से जुड़ा है। बताया कि विधायक के बेटे ने अपनी गाड़ी का इंश्योरेंस उज्ज्वल भाटिया से कराया था, लेकिन क्लेम नहीं मिला. जिसपर कई बार दोनों के बीच बातचीत भी हुई औऱ विवाद भी. पुलिस का कहना है कि उज्वल भाटिया को भगवानपुर विधायक का बेटा अपने साथ क्लेम की बात करने के लिए लेकर गया था लेकिन उज्जवल की मां ने अपरहण का आरोप लगाया है जो की सही नहीं है। मामला लेनदेन का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here