उत्तराखंड से बड़ी खबर : सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, शादी में शामिल होने जा रहे थे लोग

 

पौड़ी : उत्तराखंड में गुरुवार देर रात दो सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। जहां पहला हादसा ऋषिकेश में हुआ। वहीं, दूसरा हादसा पौड़ी जिले के रथुवाढाब में हुआ है। फरीदाबाद से पौड़ी जिले के रिखणीखाल ब्लॉक के रथुवाढाब में शादी में शामिल होने जा रहे कार सवार लोगों की कार हादसे को शिकार हो गई। दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर घायल हैं। घायलों को कोटद्वार बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार बीती रात कोटद्वार कोतवाली में रथुवाढाब-ढौंटियाल के बीच इनोवा कार दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना पर दुगड्डा पुलिस चैकी प्रभारी ओमप्रकाश पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने रेस्क्यू कर कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला। चैकी प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि दुर्घटना में फरीदाबाद निवासी तेजवीर और राजेंद्र सिंह रावत की मौके पर ही कार के नीचे दबने से मौत हो गई।

जबकि फरीदाबाद निवासी धनवीर गुसाईं, मनोज और सुनील गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को कोटद्वार अस्पताल में भी भर्ती कराया गया है। घायलों के अनुसार ढौंटियाल के पास मोड़ पर गाड़ी का स्टेयरिंग पूरी तरह से मुड़ नहीं पाया था, जिससे गाड़ी नीचे खड्ड में जा गिरी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here