हरिद्वार से बड़ी खबर : रेप और हत्या का फरार आरोपी गिरफ्तार, छोटे भाई को लिया था हिरासत में

हरिद्वार से बड़ी खबर है। बता दें कि हरिद्वार ऋषिकुल कॉलोनी में बच्ची का रेप कर हत्या करने वाला दूसरा आरोपी प्रॉपर्टी डीलर राजीव यादव को पुलिस ने धर दबोचा है। हरिद्वार पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने फरार आरोपी को यूपी के सुल्तानपुर से गिरफ्तार किया है। बता दें कि इस मामले में एक आरोपी पहले ही पकड़ा जा चुका है और दूसरे आरोपी की तलाश लगातार की जा रही थी। गढ़वाल डीआईजी ने इस मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी को निर्देश दिए थे जिसके बाद कई टीमें आऱोपी के पीछे लगाई गई थी। डीजीपी ने ईनाम की घोषणा की थी। टीम ने कई जगह छापेमारी की थी। पूरे मामले पर खुद डीजीपी अशोक कुमार पल पल की अपडेट ले रहे थे। पडो़सी राज्य में भी दबिश दी और गोरखपुर से आरोपी को पकड़ कर लाई। पुलिस ने कल ही उसके छोटे भाई को पकड़ा था जिसके बाद राजीव तक पहुंचा गया।

जानकारी के लिए बता दें कि डीजीपी अशोक कुमार ने आऱोपी की धरपकड़ के लिए कई टीमें गठित की थी। सीओ मंगलोर अभय कुमार की टीम के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किया गया गया। बता दें कि बीते दिन पुलिस द्वारा आरोपी के भाई गौरव को गिरफ्तार करने के बाद अहम सुराग मिले थे. जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तार किया गया है।

इस मामले में डीजीपी अशोक कुमार भी बेहद सख्त रवैया अपनाए हुए थे। वो खुद ही इस मामले में मॉनिटरिंग कर रहें थे। शनिवार को डीजीपी अशोक कुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पूरे मामले की प्रगति की समीक्षा की थी। इसके अगले ही दिन आरोपी गिरफ्त में आ गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here