नैनीताल में कोरोना का सबसे ज्यादा कहर, आज 7 लोगों में पुष्टि, बच्चे भी संक्रमित

नैनीताल। कोरोना के अब तक एक दिन में रिकार्डतोड़ मामले सामने आए हैं। मंगलवार कोो सबसे ज्यादा कहर सरोवर नगरी नैनीताल में बरपा। जी हां आपको बता देें कि नैनीताल में आज 7 कोरोना के मामले सामने आए, जिसमें बड़े से लेकर बच्चे भी शामिल हैं।

आज मंगलवार दोपहर तीन बजे तक जहाँ 8 कोरोना संक्रमित के मामले आये वहीं देर सांय यह आंकड़ा 7 और बढ़ गया है। राज्य में कुल कोरोनावायरस संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 111 हो चुकी है।

आज जो कोरोना पॉजिटिव केस आये हैं वह पौडी़ गढ़वाल, नैनीताल और उधम सिंह नगर बागेश्वर से आए हैं। पौड़ी गढ़वाल के एक 25 वर्षीय युवक में कोविड-19 की पुष्टि हुई है। यह युवक हाल ही गुरुग्राम हरियाणा से आया था इसके अलावा उधम सिंह नगर में 46 वर्षीय व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। यह युवक हाल ही में मुंबई महाराष्ट्र से आया था इसके अलावा नैनीताल जिले से 5 मामले सामने आए। जिनमें तीन महिलाएं और एक 19 वर्षीय युवक और एक 11 साल का बच्चा भी शामिल है। और इन पांचों संक्रमित व्यक्तियों के जांच रिपोर्ट नैनीताल के बीडी पांडे अस्पताल से हल्द्वानी राजकीय मेडिकल कॉलेज लैब में भेजी गई थी जोकि पॉजिटिव आई है अब इनकी ट्रेवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here