उत्तराखंड से बड़ी खबर : शराब कोरोबारी के मैनेजर को मारी गोली, 16 लाख लूटे

हरिद्वार: संडे देर रात को हरिद्वार में शराब कोरोबारी और मैनेजर को गोली मारकर 16 लाख लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया। घायल मैनेजर और कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस देर रात तक बुलेट पर सवार होकर आए बदमाशों की तलाश में जुटी रही। पुलिस के अनुसार द लीकर शॉप के शराब कोरोबारी सागर जयसवाल के हरिद्वार शहर में तीन ठेके हैं, जिसमें गयापाल बतौर मैनेजर काम करते थे। रात को ठेके बंद होने के बाद मैनेजर गयापाल, कर्मचारी संजय और अनंतराम जयसवाल कलेक्शन लेकर कनखल के शक्तिनगर दफ्तर पर आ रहे थे।

इस दौरान पीछे से बुलेट पर आए दो बदमाशों ने गोलियां चला दी। तीन राउंड फायरिंग में कर्मचारी संजय और मैनेजर गयापाल घायल हो गए। बदमाश कार में रखे रुपयों से भरे बैग लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी लगते ही एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, सीओ सिटी डॉ. पूर्णिमा गर्ग समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

शुरुआती जांच में पता चला है कि एक युवक पहले ही कलेक्शन लेकर आने वालों का इंतजार कर रहा था। दोनों आरोपर सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को दिखाई दे रहे हैं। घायल मैनेजर के कमर के पास और कर्मचारी संजय के सिर पर गोलियों के छर्रें लगे है। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here