उत्तराखंड से बड़ी खबर : CM को खून से लिखी चिट्ठी हो रही वायरल, जानें क्या है पूरा मामला

रुद्रपुर: स्कूलों की फीस वसूली से राहत दिलाने के लिए मुख्यमंत्री के नाम लिखी चिट्ठी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। इसको लेकर खूब चर्चा भी हो रही है। यह चिट्ठी समाजवादी पार्टी के नेता ने सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के नाम लिखी है। रुद्रपुर में अभिभावक लगतार आंदोलन कर रहे हैं। उनका कहना है कि स्कूल फीस के लिए लगातार दबाव बना रहे हैं।

सरकार के आदेश का हवाला देने के बाद भी स्कूल मनमानी पर उतर आए हैं। अभिभावकों ने सरकार से मांग की कि उन्हें निजी स्कूलों की मनमानी से राहत दिलाई जाए। कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान ना तो स्कूल खुले और ना बच्चे स्कूल गए। लोगों को रोजगार भी छिन गया। कई लोगों की कमाई बंद हो गई। ऐसे में सवाल यह है कि अभिभावक बच्चों की फीस कैसे भरे। अभिभावकों ने स्कूलों की फीस वसूली माफ करने की मांग की है।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव विजेंद्र सिंह विर्क ने अपने समर्थकों के साथ रुद्रपुर के मुख्य चैराहे डीडी चैक पर खून से मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखकर से अभिभावकों को राहत देने की मांग की है। प्रदेश महासचिव विर्क ने कहा है कि अगर अभिभावकों को सरकार की तरफ से राहत नहीं दी गई तो निजी स्कूलों के गेट पर जाकर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने ने ही फीस माफ करने के लिए सीएम के नाम खून से चिट्ठी लिखी। अभिभवकों का कहना है कि स्कूल बच्चों को निकालने तक का दबाव बना रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here