उत्तराखंड से बड़ी खबर: पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, गिरफ्तार

गदरपुर: पारिवारिक कलह के कारण पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद इस कदर तूल पकड़ गया कि गुस्सा खाए पति ने पत्नी के सर पर वजनदार वस्तु से प्रहार कर दिया, जिससे सिर में गंभीर चोट लगने से पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पति घर से फरार हो गया। करीब 3 घंटे बाद पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर-8 में रहने वाले 60 वर्षीय जहूर व्यक्ति का अपनी पत्नी रेहाना के साथ दोपहर करीब 2 बजे पारिवारिक कलह के चलते विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इस कदर तूल पकड़ा गया कि गुस्से में आपा खोए जहूर ने रेहाना के सिर पर वजनदार वस्तु से प्रहार कर दिया, जिससे उसका सिर फट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे तड़पता हुआ देखकर जहूर घर से भाग गया और भोला कॉलोनी में रहने वाली अपनी पुत्री के घर पहुंचा।

जहूर ने अपनी नातिन को बताया कि उसने उसकी नानी को बहुत मारा है। उसकी नानी को बहुत चोटें आई हैं। नातिन को यह सब बता कर जहूर वहां से चला गया। उसके जाने के बाद नातिन ने अपनी मां को सूचना दी, जिसने अपनी केलाखेड़ा में रहने वाली दूसरी बहन को पिता द्वारा किए गए कृत्य की जानकारी दी। आनन-फानन में केला खेड़ा में रहने वाली जहूर की पुत्री जब घर पहुंची तो अंदर कमरे में अपनी मां को मृत देखकर उसके होश उड़ गए। उसकी चीख चिल्ला सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी।

दिनदहाड़े पति द्वारा पत्नी की हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया । सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष सतीश चंद कापड़ी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली। आसपास के लोगों ने बताया कि जहूर और उसकी पत्नी रेहाना के बीच अक्सर वाद विवाद होता रहता था, जिसकी कई बार पंचायतें भी की गई लेकिन उनके बीच आए दिन तनातनी होती रहती थी। इस बीच पुलिस क्षेत्राधिकारी बाजपुर वंदना वर्मा भी घटनास्थल पर पहुंची और उन्होंने थानाध्यक्ष सतीश चंद कापड़ी को मामले की गहराई से जांच कर आरोपी जहूर को पकड़ने और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाने को कहा और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं।

सीओ वंदना वर्मा और एसपी क्राइम मिथिलेश कुमार भी मौके पर पहुंचे हैं। एसपी क्राइम मिथिलेश कुमार ने कहा कि घर में दो लोग मौजूद थे यह पति-पत्नी लगभग जिनकी उम्र 60 वर्ष और 65 वर्ष है ऐसा अंदाजा है कि किसी बात को लेकर इनमें भादवा हुआ और मारपीट हुई है इसके बाद पति ने पत्नी की हत्या कर दिया है ऐसी क्राइम ने कहा कि इस मामले के खुलासे के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है और गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं आरोपी वृद्ध जहूर अहमद को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here