उत्तराखंड से बड़ी खबर: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, एक फरार

रूडकी : रुड़की के समीप तांशीपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़. ताबड़तोड़ मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली एक फरार. चेन लूट की वारदात के बाद बदमाश बड़ी घटना को अंजाम देने की बना रहे थे योजना. वारदात के बाद फरार बदमाश की तलाश में जुटी पुलिस.

रुड़की में रविवार सुबह 11:00 बजे रेलवे स्टेशन के समीप बदमाशों ने सुनीता देवी निवासी पूर्वावर्ली से चेन लूटी थी इसके बाद यह बदमाश देहरादून चले गए देहरादून में भी इन्होंने कोई लूट की उसके बाद यह बदमाश फिर से रुड़की आए और फिर से एक और लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। इसके बाद से पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही थी।

पुलिस को रविवार रात सूचना मिली कि बाइक सवार बदमाश तांशीपुर और पाडली गुर्जर को जाने वाले रास्ते से जा रहे हैं।जिसके बाद मंगलौर कोतवाली पुलिस और गंगनहर कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी की। घेराबंदी होने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. जिसमें एक बदमाश के पांव में गोली लग गई।

पुलिस ने गोली लगने के बाद घायल बदमाश को मौके पर ही दबोच लिया जबकि उसका साथी फरार हो गया। पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लिया और उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले गए। इसके साथ ही फरार हुए बदमाश की तलाश के लिए पुलिस ने कॉम्बिंग शुरू कर दी। घायल बदमाश का नाम साजिद उम्र 36 पुत्र शमशाद मोहल्ला लकीपूरा निशादी केट मेरठ बताया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी और एसपी देहात सिविल अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। एसएसपी ने बताया कि एक बदमाश जिसका नाम साजिद निवासी लिसाड़ी गेट, मेरठ है, को गिरफ्तार किया गया है।

उसके पैर में गोली लगी है। जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया है। उसकी तलाश जारी है। पुलिस टीम में कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह, मंगलोर कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट, एसएसआई देवराज शर्मा, सिविल लाइंस कोतवाली एसएसआई दीप कुमार आदि शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here