उत्तराखंड से बड़ी खबर : एक और कोरोना पॉजिटिव युवक की मौत, 2 साल पहले हुई थी शादी

file photo

उत्तराखंड से एक और बड़ी खबर है। जी हां जानकारी मिली है कि उत्तराखंड में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई है। इससे स्वास्थ्य महकमें व प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रहीहै।

मरीज दिल्ली से लौटा था और घर ही होम क्वारंटाइन था

जानकारी मिली है कि मोहल्ला दुर्गापूरी निवासी मनीष मनराल (32 वर्ष) पुत्र स्वर्गीय हीरा सिंह मनराल काफी समय से कैंसर रोग से ग्रस्त था। उसके लीवर और बड़ी आंत में कैंसर हुआ था। वह 29 जनवरी से राजीव गांधी कैंसर हॉस्पिटल दिल्ली में भर्ती था। इलाज में कोई सुधार नहीं होने पर हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने पीड़ित को घर ले जाने के लिए कहा। 25 मई को पीड़ित को रामनगर उनके घर लाया गया और मरीज घर ही होम क्वारंटाइन कर दिया गया।

प्राइवेट लैब में कराया कोरोना टेस्ट

रामनगर सयुंक्त चिकित्सालय के चिकित्सकों ने उन्हें कोरोना का प्राइवेट लैब में टेस्ट करने को कहा। 26 मई को उनके सेंपल भेजे गए थे। गुरुवार सुबह कैंसर पीड़ित ने दम तोड़ दिया। इसके बाद उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव भी आ गई। इसकी सूचना चिकित्सकों व पुलिस प्रशासन को दी गया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है और मृतक की ट्रेवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है कि आखिर युवक किससे संक्रमित हुआ था। बताया जा रहा है कि युवक का दो साल पहले ही विवाह हुआ था।

5वीं मौत

बता दें कि इससे पहले 4 मौतें हो चुकी है। ये पांचवीं मौत है। हालांकि मृतकों को कई गंभीर बिमारियां थी। अधिकतरों को कैंसर था। वहीं रामनगर के कोरोना पॉजिटिव युवक को भी कैंसर था। इससे पहले ऋषिकेश एम्स में दो महिलाओं की मौत हुई थी जिसमे से एक नैनीताल की थी जिसे कैंसर सहित कई गंभीर बिमारियां थी। वहीं चमोली में एक गर्भवती महिला की मौत हुई थी जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। एक टिहरी के युवक की मौत हुई थी जो कि कोरोना से संक्रमित था वहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here