उत्तराखंड से बड़ी खबर : होटल से फरार हो गया कोरोना पाॅजिटिव विदेशी नागरिक

ऋषिकेश: कोरोना के मामले जितनी तेजी से बढ़ रहे हैं। उतनी ही तेजी से लापरवाही भी बढ़ने लगी है। ताजा मामला ऋषिकेश का है। यहां होटल में रुका एक विदेशी नागरिक फरार हो गया। बताया जा रहा है कि वो कोरोना पाॅजिटिव आया था। उसे लेने आज स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची, लेकिन वो तब तक कहीं फरार हो चुका था।

विदेशी नागरिक के अचानक गायब हो जाने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। विदेशी नागरिक का रविवार देर शाम तक भी पता नहीं चल पाया। जानकारी के अनुसार, दक्षिण अमेरिकी देश चिली का रहने वाला युवक महीनों से तपोवन स्थित एक होटल में रह रहा था। उसके पास दिसंबर 21 तक का वीजा है। शनिवार देर शाम को उसकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. जगदीश जोशी ने बताया कि उन्होंने इस बाबत स्थानीय सूचना इकाई को सूचित कर दिया है। जब उनकी टीम रविवार सुबह विदेशी नागरिक को आइसोलेट करने के लिए लेने पहुंची, तब तक वह होटल से चेकआउट कर चुका था। इतना कुछ होने के बाद भी मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोरोना को लेकर महकमा कितना गंभीर है। इससे पहले कोरोना के डर से एक मरीज को इलाज नहीं मिला था, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here