उत्तराखंड से बड़ी खबर : भाजपा नेता की हत्या की साजिश नाकाम, इस राज्य से आए थे सुपारी किलर

उधमसिंह नगर : बाजपुर पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर भाजपा नेता की हत्या के लिए आए 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को आरोपियों के पास से अवैध तमंचा वह हजारों की नकदी बरामद हुई है।

बता दें कि बाजपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि नैनीताल रोड पर स्थित एक होटल में कुछ लोग बिना अनुमति के रुके हुए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने चारों युवकों को हिरासत में लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी।

हत्या के लिए 7 लोगों को पैसे देकर योजना बनाई

पुलिस की पूछताछ में युवकों ने बताया कि बाजपुर के मुंडियामनी निवासी कुलदीप सिंह केडी और ग्राम बन्ना खेड़ा निवासी कुलविंदर सिंह किंदा के बीच पुराना विवाद चल रहा है। जिसके चलते कुलदीप सिंह द्वारा कुलविंदर सिंह की हत्या की साजिश रची गई। जिसमें कुलदीप सिंह ने कुलविंदर सिंह की हत्या के लिए 7 लोगों को पैसे देकर योजना बनाई। जिसमें पंजाब से चार लोग बाजपुर के एक निजी होटल में बिना अनुमति के रुके हुए थे और जबकि 3 लोग उत्तर प्रदेश और उधम सिंह नगर जनपद के हैंं। जिन्हें पुलिस ने आरोपियों के पास से 5 अवैध तमंचे, 15 कारतूस, दो मोटरसाइकिल और करीब 23000 की नकदी बरामद की है।

मुख्य आरोपी कुलदीप सिंह उर्फ केडी पुलिस की गिरफ्त से फरार

जबकि घटना का मुख्य आरोपी कुलदीप सिंह उर्फ केडी पुलिस की गिरफ्त से फरार है। जिसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने आरोपी पर इनाम भी रखा हुआ है। घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ विभन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेजा जा रहा है और फरार आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम लगाई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here