उत्तराखंड कांग्रेस से बड़ी खबर: “बाबा” का फोटो वायरल, कांग्रेस में मची खलबली

देहरादून : उत्तराखंड कांग्रेस के बाबा, यानी पूर्व सांसद केसी सिंह बाबा। केसी सिंह बाबा का एक फोटो वायरल हो रहा है। उसमें वो भाजपा के वैनर पर हस्ताक्षर कर रहे हैं। वैनर पर सीएए के समर्थन में भाजपा की ओर से हस्ताक्षर कराए जा रहे थे। बाबा का फोटा वायरल होते ही। बाबा की टेंशन तो बढ़ी ही। कांग्रेस में भी काशीपुर से देहरादून तक खलबली मच गई। इसे भाजपा मौके के रूप में देख रही है, तो कांग्रेस परेशान है।

काशीपुर में सीएए के समर्थन वाले एक बैनर पर हस्ताक्षर करते हुए पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता केसी सिंह बाबा का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने से राजनीति गरमा गई है। बाबा को जब मामला बढ़ता हुआ दिखा, तो उन्होंने भी बयान जारी कर दिया। उनका कहना था कि उनसे धोखे से हस्ताक्षर कराए गए हैं। लेकिन, सवाल ये उठ रहा है कि आखिर भाजपा के समर्थन कार्यक्रम में बाबा क्या करने गए थे ? क्या उनको पोस्टर पर लिखा नजर नहीं आया ? यह भी सवाल ये है कि क्या बाबा को वैनर पर लगा अजय भट्ट और दूसरे नेताओं के फोटो नजर नहीं आए।

मामला तीन-चार दिन पुराना है, लेकिन अब ये मामला गर्माता नजर आ रहा है। जानकारी के अनुसार गत मंगलवार को काशीपुर के चामुंडा मंदिर परिसर के बाहर उत्तरायणी मेले के दौरान भाजयुमो ने सीएए के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान चलाया था। कार्यक्रम के समापन में पूर्व सांसद केसी सिंह बाबा भी पहुंचे थे। मेले में सीएए के समर्थन में लगे बैनर पर किसी ने उनसे हस्ताक्षर करवा दिए। बाबा ने भी आराम से हस्ताक्षर कर दिए। उनकी मानें तो उनको इस बात का पहले एहसास ही नहीं हुआ। अब जब उनका फोटो अलग-अलग ढंग से वायरल किया जा रहा है, तो समझ आया कि माजरा कुछ और ही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here