उत्तराखंड से बड़ी खबर : दिल्ली दौरे पर CM त्रिवेंद्र रावत, होने लगी ये चर्चाएं

 

देहरादून: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली दौरे पर हैं। माना जा रहा है कि एक-दो दिनों में मंत्रिमंडल विस्तार किया जा सकता है। इसके चलते ही वो दिल्ली में हाईकमान के नेताओं से लेकर चर्चा करेंगे। हालांकि सीएम ने अपने दिल्ली दौरे के बारे में कहा है कि उनकी कई केंद्रीय मंत्रियों से राज्य के विकास से जुड़ी परियोजनाओं के बारे में बात होनी है।

इस लिहाज से भी सीएम के इस दौरे को अहम माना जा रहा है। हालांकि माना यह भी जा रहा है कि राज्यसभा चुनाव के लिए नाम का ऐलान होना है, इसलिए भी सीएम को दिल्ली में बैठक में शामिल होना था। इसके चलते ही सीएम दिल्ली गए हैं। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने दिल्ली दौरे पर कहा कि दिल्ली में उनकी कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात है।

सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि वन एवं पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावेडकर से उनकी मुलाकात है, जिसमें राज्य के कई मामलों को लेकर खासकर विकास के मामले को लेकर भी बातचीत करेंगे। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के दिल्ली दौरे के बाद राज्य में राजनीतिक हलचल ने जोर पकड़ लिया था।

दिल्ली दौरे पर जाते ही राज्य में चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो गया। मंत्रिमंडल विस्तार और राज्यसभा टिकट के लिए चर्चाएं जोरों पर हैं। ऐसे में यह भी माना जा रहा है कि मंत्रिमंडल विस्तार और राज्यसभा के लिए प्रत्याशी के नाम की घोषणा को लेकर हाईकमान के पदाधिकारियों से उनकी मुलाकात होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here