उत्तराखंड से बड़ी खबर : दोनों भाजपा नेताओं के शव बरामद, सीएम श्रद्धांजलि देने पहुंचे

चमोली : बदरीनाथ हाईवे पर पीपलकोटी के पास चाड़ा में शनिवार देर शाम कार दुर्घटना में भाजपा नेता समेत दो की मौत हो गई थी। चट्टान पर फंसे दोनों शवों को सोमवार दोपहर बाद एनडीआरएफ और पुलिस ने चट्टान से निकाल लिया है। शवों का पोस्टमार्टम पीपलकोटी में ही किया जाएगा। दुर्घटना में मृतक भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल और ओबीसी के जिलाध्यक्ष कुलदीप चौहान को श्रद्धांजलि देने के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी पीपलकोटी पहुंच चुके है।

बता दें कि बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर पीपलकोटी के पास शनिवार रात सड़क हादसा हुआ था जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेता और बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के पूर्व अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल और भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष कुलदीप चौहान का निधन हो गया था। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दोनों के निधन पर गहरा दुख जताया था। मिली जानकारी के अनुसार कर्णप्रयाग में बैठक से वापस लौटते समय भाजपा नेताओं की कार पीपलकोटी के पास अलकनंदा नदी में जा गिरी। रविवार शाम तक दोनों के शव चट्टान में फंसे होने के कारण निकाले नहीं जा सके।

जोेशीमठ निवासी भाजपा के वरिष्ठ नेता और श्री बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के पूर्व अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल और भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष कुलदीप चौहान शनिवार को पार्टी की बैठक में शामिल होने कर्णप्रयाग आए थे। लेकिन वह रविवार शाम तक घर नहीं पहुंचे और न ही उनसे किसी का संपर्क हो पाया था। शनिवार देर रात को बदरीनाथ हाईवे पर पीपलकोटी के पास चाडा नामक स्थान पर एक वाहन अलकनंदा नदी में गिर गया था। पास के ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची थी लेकिन घटनास्थल पर काफी अंधेरा होने के कारण वाहन सवारों का कुछ पता नहीं चल पाया था। रविवार सुबह एसडीआरएफ और पुलिस की टीम फिर मौके पर पहुंचकर तलाश की लेकिन शव नहीं निकाले जा सके। वहीं आज सोमवार दोनों के शव रेस्क्यू कर निकाले गए। आज सीएम श्रद्धांजलि देने पीपलकोटी पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here