उत्तराखंड BJP से बड़ी खबर : महेश नेगी समेत इन 4 विधायकों को नोटिस! ये है बड़ा कारण

देहरादून : उत्तराखंड भाजपा में इन दिनों शारीरिक शोषण के आरोपों से घिरे द्वाराहाट विधायक महेश नेगी के मामले को लेकर हलचल मची हुई है। इस मामले को लेकर आज कांग्रेस भी प्रदेशभर में जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन कर रही है। भाजपा भी पूरे मामले का आंकलन कर रही है। इसको देखते हुए ही भाजपा ने अब एक्शन लेना भी शुरू कर दिया है। हालांकि एक्शन केवल महेश नेगी पर ही नहीं, बल्कि उनके बहाने तीन और विधायकों से भी जवाब तलब किये हैं।

भाजपा ने शारीरिक शोषण के आरोपों से घिरे वधायक महेश नेगी, विधायक देशराज कर्णवाल, विधायक पूरणचंद फर्तयाल, निष्कासित विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपीयन को नोटिस दिया है। चारों को 24 अगस्त को कार्यालय में तलब किया गया है। महेश नेगी से पार्टी महिला की ओर से लगाए गए शारीरिक शोषण के मामले में उनसे स्पष्टीकरण लेगी। इस मामले को लेकर भाजपा गंभीर नजर आ रही है। माना जा रहा है कि महेश नेगी पर पार्टी कार्रवाई भी कर सकती है।

पूरण फर्तयाल से सरकार ने टनकपुर-जौलजीबी सड़क निर्माण मामले में सरकार सवाल खड़े करने को लेकर जवाब तलब किया गया है। वहीं, झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल से उनके विवादित बयाने को को लेकर सफाई ली जाएगी। हाल ही में उनका आॅडियो वायरल हुआ था। इसके अलावा पार्टी से निष्कासित विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन से भी पार्टी कार्यालय में जवाब मांगा गया है। जाना जा रहा है कि उनको पार्टी में वापसी को लेकर आलाकमान फैसला ले सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here