उत्तराखंड से बड़ी खबर : हरिद्वार के बाद पौड़ी में नाबालिग से रेप, आरोपी फरार

हरिद्वार जिले में एक 11 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई। दो आरोपियों ने बच्ची के साथ रेप किया और फिर उसे मार डाला। इस मामले में एक आरोपी गिरफ्तार किया जा चुका है वहीं दूसरे की तलाश जारी है। गढ़वाल डीआईजी ने भी हरिद्वार में डेरा डारा। वहीं ये मामला शांत हुआ भी नहीं था कि अब पौड़ी गढ़वाल से ऐसा ही मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार पौड़ी तहसील के राजस्व क्षेत्र में दिव्यांग नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का ताजा मामला सामने आया है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए पुलिस जिला चिकित्सालय पौड़ी लाया गया है. बच्ची के परिजनों का आरोप है कि पास के ही गांव के रहने वाले एक युवक ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया वो भी घर में। परिजनों ने राजस्व पुलिस को तहरीर दी और बताया कि गुरुवार शाम को वह अपनी पत्नी के साथ घर के बाहर आंगन में आग सेक रहे थे और उनकी नाबालिग दिव्यांग बेटी अंदर कमरे में थी. इसी बीच आरोपित युवक सूरज कुमार निवासी चिंडालू गांव पीछे के दरवाजे से घर में घुसा और उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

बताया कि कमरे के अंदर जाने पर उनकी बेटी ने आपबीती सुनाई. इस पूरे मामले में राजस्व उप निरीक्षक मो. नासिर ने जानकारी दी कि आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. युवक पर 15 हजार की नगदी चुराने का आरोप भी है. आरोपित युवक आपराधिक पृष्ठभूमि का है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here