उत्तराखंड से बड़ी खबर : फिरौती के लिए 6 साल के बच्चे का अपहरण, पैसा मिलने के बाद भी मार डाला!

 

किच्छा : कल शाम यानी 23 सितंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए 6 साल के बच्चे का शव मिला है. मामला उत्तर प्रदेश की सीमा से लगे भंगा बिल्हौर का है। घटनास्थल यूपी क्षेत्र का होने के चलते घटना की सूचना पर यूपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। सूत्रों की मानें तो बच्चे का अपहण फिरौती केलिए किया गया था. फिलहाल पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

भंगा बिल्हौर निवासी रंजीत राठौर का 6 साल का बेटा राज राठौर गत बुधवार को शाम करीब 5 बजे घर के आंगन से खेल जहा था, इस दौरान वो संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था. काफी खोजबीन के बाद भी बच्चे का कोई सुराग ना लगने पर परिजनों ने बहेड़ी कोतवाली में बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कराते हुए बहेड़ी पुलिस से बच्चे को सकुशल बरामद करने की गुहार लगाई। इस बीच चर्चा यह भी सामने आई कि कि देर शाम बच्चे के अपहरणकर्ताओं ने बच्चे को छोड़ने की एवज में परिजनों से फिरौती की मांग की।

सूत्रों के अनुसार परिजनों ने पड़ोसी के माध्यम से 50,000 की धनराशि अपहरणकर्ताओं को भिजवाई भी थी, बावजूद अपहरणकर्ताओं ने बच्चे को नहीं छोड़ा। आज गुरुवार को करीब 3 बजे ग्रामीणों ने बच्चे का शव ग्राम भंगा बिल्हौर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर यूपी क्षेत्र स्थित स्टोन क्रेशर के निकट पड़ा देखा। बच्चे का शव पड़े होने की सूचना से परिजनों सहित ग्रामीणों में हड़कंप मच गया और कुछ ही देर में ग्रामीणों का जमावड़ा मौके पर लग गया. फिलहाल पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि देर शाम से गांव का भी एक व्यक्ति भी लापता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here