उत्तराखंड से बड़ी खबर: लूट की बड़ी वारदात की प्लानिंग कर रहे थे 5 बदमाश, जानें फिर क्या हुआ…?

 

रुड़की : हथियारों के बल पर लूट की योजना बनाने वाले पांच बदमाशों को भगवानपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से अवैध देशी तमंचा, एयरगन पिस्टल, चाकू और कारतूस बरामद हुए हैं. पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि भगवानपुर औधोगिक क्षेत्र में मिश्रा बंधू जो लेबर कांट्रेक्टर हैं और हमेशा कर्मचारियों की तनख्वाह अपने साथ लेकर जाते हैं. उन्हें लूटने की प्लानिंग बनाई जा रही थी, लेकिन मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने लूट से पहले ही घेराबंदी करते हुए पांचों बदमाशों को धरदबोचा है.

गिरफ्तार बदमाश उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर और सहारनपुर जिले के रहने वाले है. जबकि, एक आरोपी भगवानपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया गया है. थाना पुलिस की इस कामयाबी पर एसएसपी हरिद्वार ने ढाई हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है. साथ भगवानपुर व्यापार मंडल की ओर से 11 हजार का नकद इनाम दिया गया है. रुड़की सिविल लाइन कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात स्वपन किशोर सिंह ने बताया भगवानपुर थाना पुलिस के लिए ये बड़ी कामयाबी है.

उन्होंने बताया आरोपियों के पास से दो देशी तमंचे, दो कारतूस, 2 चाकू व एक एयरगन पिस्टल बरामद हुई है. उन्होंने बताया पांच आरोपियों में से दो आरोपी जनपद सहारनपुर के हैं. दो आरोपी जनपद मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं, जबकि एक आरोपी भगवानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सिसौना का रहने वाला है. फिलहाल आरोपियों के पुराने आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है, सभी आरोपियों को न्यायालय से समक्ष पेश कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here