उत्तराखंड से बड़ी खबर : इस स्कूल में Corona पाॅजिटिव पाया गया 12वीं का छात्र, मचा हड़कंप

रानीखेत: अनलाॅक-6 में स्कूल खोल दिए गए हैं। पहले दिन कम ही उत्साह देखने को मिला। बहुत कम छात्र स्कूल पहुंचे। अभिभावकों को इस बात की चिंता सता रही है कि उनके बच्चों को कहीं कोरोना ना हो जाए। इसके चलते ही लोग बच्चों को स्कूल भेजने से कतरा रहे थे। अभिभावकों का डर सही भी साबित हुआ। पहले ही दिन स्कूल में 12वीं का छात्र कोरोना पाॅजिटिव पाया गया।

रानीखेत में पहले ही दिन स्कूल खुलने पर छात्रों का रैपिड टेस्ट कराया गया, जिसमें एक छात्र कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जिसके बाद से स्कूल को तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया। छात्र के संपर्क में आए अन्य छात्रों और शिक्षकों के साथ ही परिजनों को सेल्फ क्वारंटीन करने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही शिक्षकों को कोरोना टेस्ट कराने को कहा है।

स्कूल खुलने पर छात्र अन्य छात्रों के साथ ही विद्यालय पहुंच गया। छात्र का यह टेस्ट नागरिक अस्पताल में किया गया था। संयुक्त मजिस्ट्रेट रानीखेत ने छात्र और उसके परिजनों को होम क्वारंटीन कर दिया है। प्रधानाचार्य के मुताबिक कोरोना के नियमों के तहत ही सभी छात्रों को बिठाया गया था। साथ ही सभी नियमों का भी पालन किया गया। फिलहाल इंटर काॅलेज अगले तीन दिनों के लिए बंद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here