उत्तराखंड से बड़ी खबर: फायरिंग कर मांगी 1 करोड़ की फिरौती, सलमान खान को दे चुका जान से मारने की धमकी 

रुद्रपुर: उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में एक व्यापारी की दूकान में ताबड़तोड़ फायरिंग करवा कर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने व्यापारी को फोन कर धमकी देते हुए एक करोड़ रूपये की फिरौती की मांग की है। यह वही लारेंस विश्नोई है, जिसने फिल्म अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। इस घटना के बाद व्यापारी दहशत में है।

ऊधमसिंहनगर जनपद के रुद्रपुर की गल्ला मंडी में निर्मल विर्क की गुरुनानक टायर्स की दूकान है। निर्मल घटना के समय मौजूद नहीं थे, उनके मामा दूकान पर बैठे हुए थे। इसी दौरान अज्ञात लोगों ने दुकान पर ताबड़तोड़ फायर झोंक दिए। अचानक देर शाम हुई फायरिंग से क्षेत्र में दहशत फेल गई। फायरिंग के कुछ देर बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से व्यापारी को फोन आया और उसने एक करोड़ रूपये की फिरौती की मांग की।

घटना के बाद पुलिस मोके पर पहुंच गई। सीसीटीवी से भी आरोपियों की पहचान की जा रही है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम आने से यह मामला गंभीर हो गया है। हालांकि लारेंस बिश्नोई फिलहाल जेल में है। उसके द्वारा जेल में ही रह कर फेस बुक और व्हाट्सप्प के जरिये गैंग संचालित करने की खबर है।

तराई में उसके पैर पसारने की खबर से पुलिस सक्रिय हो गई है। सलमान खान को जोधपुर में जान से मारने की बात यह अपराधी कर चुका है। पुलिस अब जांच कर रही है कि क्या इस घटना में सच में लारेंस बिश्नोई गैंग का हाथ है या कोई दूसरा अपराधी गिरोह लारेंस के नाम का उपयोग कर रहा है।

इस पूरे मामले में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि फिलहाल इस घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की गई हंै। साथ ही एसटीएफ को भी लगाया गया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here