सतपुली से बड़ी खबर : नयार नदी में डूबने से 19 साल के युवक की मौत

पौड़ी गढ़वाल जिले के सतपुली में नायर नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। इससे पूरे सतपुली में हड़कंप मच गया। मौके पर भीड़ जमा हो गई और पुलिस पहुंची। युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बता दें कि इससे पहले भी नयार नदी में डूबने से मौत हो चुकी है लेकिन पुलिस प्रशासन का वहां कोई पहरा नहीं है जिससे आए दिन बच्चे वहां नहाने आते हैं और डुबकियां लगाते हैं।

मिली जानकारी के अनुसार सतपुली में नवनिर्मित पुल के नीचे नयार नदीं में कुछ बच्चे नहा रहे थे जिनमे 19 वर्षीय युवक अमन असवाल पुत्र यशपाल सिंह असवाल, ग्राम नगर पोस्ट मावधार विकासखंड कल्जीखाल भी नहा रहा था अचानक वो नदी में डूबने लगा। इसकी पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस के साथ एसडीआरएफ के जवान पहुंचे और रेस्क्यू किया। मौके पर भीड़ जमा हो गई। युवक का रेस्क्यू कर उसे सतपुली के राजकीय संयुक्त चिकित्सालय  ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थानाध्यक्ष त्रिभुवन रौतेला ने बताया कि घटना दोपहर करीबन 2 बजे की है। थाने में सूचना दी गई कि एक युवक नदी में डूब रहा है। सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर गई और युवक को बाहर निकाला गया और बचाने की कोशिश की गई लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के परिजनों को इसकी सूचना दी गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here