पौड़ी से बड़ी खबर : मृत मिला युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, कुल 9 मामले आए सामने

file photo

पौड़ी में बीते दिन देऱ रात 9 बजे 9 नए कोरोना के मामले सामने आए जिससे हड़कंप मच गया। पहाड़ सबसे सुरक्षित जगह कहलाते हैं ऐसे में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं जानकारी मिली है कि इन 9 लोगों में एक मृतक भी शामिल है जिसका सैंपल जांच के लिए लिया गया था।

वहीं सभी पॉजिटिव पाए गए प्रवासियों को केयर सेंटर ऋषिकेश और कोटद्वार में आईसोलेट किया गया है। वहीं अब पौड़ी में संक्रमितों का आंकड़ा 60 तक पहुंच गया है। हांलाकि 39 लोग ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं।वहीं देर शाम आई रिपोर्ट में जिन लोगों 9 लोगों में पुष्टि हुई है उनमे से दो लोग थैलीसैंण ब्लॉक के हैं जो मुंबई और दिल्ली से लौटे थे। जिन्हें यमकेश्वर में संस्थागत क्वारंटाइन किया गया था।

कोरोना सैंपल पॉजिटिव आने के बाद दोनों को परमार्थ निकेतन कोविड केयर सेंटर ऋषिकेश में भर्ती किया। एक संक्रमित व्यक्ति दुगड्डा ब्लाक का है, जिसे बेस चिकित्सालय कोटद्वार में आईसोलेट किया गया है।

वहीं जानकारी मिली है कि एक संक्रमित व्यक्ति बीते दिनों दिल्ली से कोटद्वार पहुंचा था जो की कौडिया चेक पोस्ट पर वाहन में मृत मिला था। जिसकी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वहीं तीन अन्य लोग जिले के यमकेश्वर ब्लाक से हैं,जो यमकेश्वर में ही संस्थागत क्वारंटाइन किये गए थे, पॉजिटिव आने वाले तीनों संक्रमित लोगों ऋषिकेश कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया है। जिले में अब एक्टिव केस 19 हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here